आम आदमी पार्टी के 26 वर्षीय युवक ने बिगाड़ा गुढ़ विधानसभा का समीकरण बीजेपी कांग्रेस में खलबली

Estimated read time 1 min read
Spread the love

आम आदमी पार्टी के 26 वर्षीय युवक ने बिगाड़ा गुढ़ विधानसभा का समीकरण बीजेपी कांग्रेस में खलबली

मध्य प्रदेश के रीवा जिले में सबसे ज्यादा चर्चित सीट इस समय गुढ़ विधानसभा है क्यों की यह से वर्तमान विधायक नागेंद्र सिंह यह से एक बार फिर से बीजेपी के प्रत्यासी बनाए गए है।
एवं कांग्रेस पार्टी के प्रत्यासी कुंवर कपिध्वज सिंह है। मगर यहां गुढ़ विधानसभा में एक छब्बीस वर्षीय युवक को जब से आम आदमी पार्टी ने अपना प्रत्यासी बनाया है तब से गुढ़ विधानसभा क्षेत्र का पूरा समीकरण ही बिगड़ गया है। गुढ़ विधानसभा का समीकरण इस लिए बिगड़ रहा है क्यों की आम आदमी पार्टी ने अमेरिका रिटर्न प्रखर प्रताप सिंह को अपना उम्मीदवार बनाया है।

प्रखर प्रताप सिंह के नाम की जबसे घोषणा हुई है और इन्होंने अपना नामांकन दाखिल करते ही क्षेत्र में जिस कदर सक्रिय हुए हैं जनता इनको हाथों हाथ ले रखी है
क्षेत्र के लोगों का कहना है पहली बार हमारे क्षेत्र को पढ़ा लिखा उम्मीदवार आम आदमी पार्टी के केजरीवाल ने दिया है जिसे हमे अब गुढ़ से जिताना है। जिस तरह से जानता का आशीर्वाद मिल रहा है प्रखर प्रताप का कोई मुकाबला नहीं है। इसी कारण कांग्रेस और बीजेपी के उम्मीदवारों में खलबली मची हुई है। जिससे साफ हो गया है की विधानसभा गुढ़ की यह सीट आम आदमी पार्टी के झोली में जाती हुई दिखाई दे रही है।

अन्य खबरे

यह भी पढ़े

+ There are no comments

Add yours