MP ELECTION 2023 : शिवराज सिंह चौहान ने कहा अभी बूढ़ा थोड़ी हुआ हूं!

Estimated read time 1 min read
Spread the love

MP ELECTION 2023 : शिवराज सिंह चौहान ने कहा अभी बूढ़ा थोड़ी हुआ हूं !

Table of Contents

मुख्यमंत्री बनने की भरी हुंकार

मध्यप्रदेश का आगामी विधानसभा चुनाव यदि बीजेपी जीतती है तो फिर बीजेपी की ओर से कौन व्यक्ति मुख्यमंत्री बनेगा या इस पद का प्रबल दावेदार होगा, इस सवाल का जवाब भाजपा द्वारा लगातार टाला जा रहा है. लेकिन सीएम शिवराज सिंह चौहान ने इशारों ही इशारों में इस सवाल का जवाब दे दिया है.
एक इंटरव्यू में सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि ‘मैं अभी बूढ़ा नहीं हुआ हूं. मेरी उम्र मात्र 64 साल है।

MP ELECTION 2023 : दलबदलू नेता कांग्रेस से कर रहे दावेदारी ! जिसकी भाजपा में नहीं गली दाल वो अब कांग्रेस में
दरअसल सीएम शिवराज सिंह चौहान एक बार फिर से मुख्यमंत्री बनने का सपना संजोए हैं लेकिन उनके इस सपने पर भाजपा का केंद्रीय नेतृत्व फिलहाल खुलकर कुछ भी नहीं बोल रहा है.

बीते दिनों जब अमित शाह भोपाल आए थे और प्रेस कांफ्रेंस में मीडियाकर्मियों द्वारा यही सवाल पूछा गया तो अमित शाह ने भी इस सवाल का सीधा जवाब नहीं दिया था।
उन्होंने कहा कि भाजपा में सभी लोग मिलकर काम कर रहे हैं. उन्होंने ये नहीं कहा कि यदि भाजपा चुनाव जीतती है तो वे शिवराज सिंह चौहान को ही फिर से मध्यप्रदेश का मुख्यमंत्री बनाएंगे।

2018 चुनाव को भूलने को कहा

एक टीवी इंटरव्यू में सीएम शिवराज सिंह चौहान दावा करते हैं कि आगामी विधानसभा चुनाव में बीजेपी 2013 का रिकॉर्ड तोड़ेगी. 2013 के विधानसभा चुनाव में बीजेपी को 165 सीटें मिली थीं. इस बार इससे अधिक सीटें जीतकर बीजेपी मध्यप्रदेश में फिर से सरकार बनाएगी।
लेकिन जब सीएम शिवराज से पूछा गया कि 2018 का विधानसभा चुनाव क्यों भूल रहे हैं तो सीएम शिवराज बोले, 2018 तो बीच में आया और चला गया और जो चला गया, उसे भूल जाईए।

अन्य खबरे

यह भी पढ़े

+ There are no comments

Add yours