विधानसभा गुढ़ चुनाव: समूचे गुढ़ का विकास मेरी पहली प्राथमिकता – प्रखर प्रताप सिंह

Estimated read time 1 min read
Spread the love

विधानसभा गुढ़ चुनाव: समूचे गुढ़ का विकास मेरी पहली प्राथमिकता – प्रखर प्रताप सिंह

विधानसभा गुढ़ चुनाव: आज गुढ़ विधानसभा अंतर्गत ग्राम गढ़वा, पटपरहा टोला, टीकर ,सेदाहाई टोला में सभी ग्रामवासियों से जनसंपर्क कर आशीर्वाद लिया एवं नवरात्रि का पावन पर्व चल रहा अष्टमी के अवसर पर आरती किए एवं वहां पर उपस्थित सभी लोगों से अधिक से अधिक मतदान करने की अपील की प्रखर प्रताप सिंह के साथ आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता भी उपस्थित रहे।

टिकट मिलने के बाद से प्रखर प्रताप सिंह का क्षेत्र में सघन दौरा शुरू हो चुका है जिस और भी जाते हैं लोगों का हुजूम उमड़ पड़ता है। क्षेत्र वासियों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। क्षेत्र के लोगों का मानना है की इस बार आम आदमी पार्टी के तरफ से हमे एक पढ़ा लिखा उम्मीदवार मिला है जिसे सदन तक पहुंचाना हम लोगों की जिम्मेवारी है।

हम सभी क्षेत्रवासी उम्मीद करते हैं की प्रखर प्रताप सिंह हमारी मूलभूत सुविधाओं की पूर्ति करेंगे। क्षेत्र के लोगों में एक अलग ही जुनून दिख रहा है हर वर्ग का साथ मिल रहा । युवाओं में खासा उत्साह है अपने बीच प्रखर प्रताप सिंह के रूप में युवा चेहरा पाकर काफी उत्साहित हैं।

गुढ़ की जनता जनार्दन के लिए प्रखर प्रताप सिंह ईश्वर का दिया हुआ वरदान साबित होंगे। क्यों की वह अमेरिका जैसे देश से अपनी नौकरी अपने गुढ़ क्षेत्र की जनता के लिए छोड़ कर यहां गांव की गलियों में क्षेत्र के विकास के लिए अपनी जगह तलाश रहे हैं और उनको क्षेत्र वासियों का भी भरपूर प्यार और आशीर्वाद मिल रहा है। इस मौके पर उनके तमाम वरिष्ठ एवं आम आदमी पार्टी के युवा कार्यकर्ता भी कदम से कदम मिला का चल रहे हैं।

अन्य खबरे

यह भी पढ़े

+ There are no comments

Add yours