आम आदमी पार्टी के युवा प्रत्याशी प्रखर प्रताप सिंह को गुढ़ की जनता का मिल रहा जनाधार

Estimated read time 1 min read
Spread the love

आम आदमी पार्टी के युवा प्रत्याशी प्रखर प्रताप सिंह को गुढ़ की जनता का मिल रहा जनाधार

गुढ़ विधानसभा अंतर्गत प्रखर प्रताप सिंह का तूफानी दौरा चालू है ग्राम बक्छेरा, खजुआवन, खरहरी, पैपखरा, रौरा, पहाड़िया में प्रखर प्रताप सिंह ने अपने क्षेत्र की जनता जनार्दन से मिलकर उनका हालचाल जाना और विजय दशमी के शुभ अवसर पर सभी को बधाई दी। वहीं ग्राम बक्छेरा में उन्होंने जनसम्पर्क हालचाल लिया और क्षेत्र में व्याप्त समस्याओं को जानकर काफी चिंतित हुए क्यों की वर्तमान सरकार में हो रहे भ्रष्टाचार से मन व्यथित हुआ है लोग सरकार से परेशान हैं।

इन्ही सब समस्याओं को देखते हुए प्रखर प्रताप सिंह का दृढ़ संकल्प और मजबूत होता है क्यों कि  उनके मन में जो क्षेत्र के जन मानस की सेवा करने का भाव है उसको पूरा करने के लिए संकल्पित हैं। गुढ़ क्षेत्र के का एक एक जनमानस हर दिन प्रखर प्रताप सिंह से जुड़ता जा रहा है और ये कारवां बढ़ता जा रहा है और वो दिन दूर नहीं जब क्षेत्र की यही जनता उन्हें अपना विधायक चुनकर सदन तक पहुंचाने का कार्य करेगी।

प्रखर प्रताप सिंह कहते हैं आप तो अपनी समस्याएं हमे दे दो और खुद समस्या से मुक्त हो जाओ अब आप का बेटा आप के साथ है। जो आप की समस्याओं को दूर करने के लिए संकल्पित है।इस मौके पर आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ और युवा कार्यकरता उपस्थित रहे |

अन्य खबरे

यह भी पढ़े

+ There are no comments

Add yours