Abhay Mishra: वाह रे राजनीति। 2 महीने में ही मोह भंग। फिर बीजेपी का साथ छोड़ दिया

Estimated read time 1 min read
Spread the love

Abhay Mishra: वाह रे राजनीति। दो महीने में ही मोह भंग। फिर बीजेपी का साथ छोड़ दिया

Abhay Mishra: 2 महीने पहले ही कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए पूर्व विधायक अभय मिश्रा (Abhay Mishra) ने फिर बीजेपी छोड़ दी है उन्होंने बुधवार शाम 5:00 बजे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भाजपा की प्राथमिक सदस्यता का त्यागपत्र जारी करते हुए भाजपा छोड़ दी है।

अभय मिश्रा (Abhay Mishra) रीवा जिले की सिमरिया सीट से विधायक रह चुके हैं इन्हें एक दलबदलु नेता के रूप में भी जाना जाता है। बताया जा रहा है कि भाजपा से टिकट मिलने की आस टूटने पर उनका बीजेपी से मोहभंग हो गया है। उन्होंने अपने पत्र में आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री ने हाथ में जल उठाकर टिकट का वादा किया था लेकिन अब राजेंद्र शुक्ल के दबाव में आकर वह अपने वादे से मुकर रहे हैं।

उन्होंने बताया कि कांग्रेस पार्टी से कमलनाथ ने भी उन्हें टिकट देने का आश्वासन दिया था। उन्होंने अपने पत्र में अपना ही विवेक नष्ट हो जाने के बाद भाजपा ज्वाइन करने की बात भी लिखी है।

“उनका कहना है कि…….. क्षेत्र की जनता कांग्रेस के साथ है, इसलिए मुझे महसूस हुआ कि अब जनता के साथ चलना चाहिए”

बता दे की, 2008 में अभय मिश्रा (Abhay Mishra) भाजपा की ओर से विधायक रह चुके हैं वही 2013 में पत्नी नीलम मिश्रा भी भाजपा की विधायक रही हैं। 2018 में बीजेपी से टिकट ना मिल पाने के कारण इन्होंने कांग्रेस ज्वाइन कर ली थी।
11 अगस्त 2023 को इनका फिर से भाजपा में शामिल होने का शुभ मुहूर्त हुआ वहीं 18 अक्टूबर 2023 को इन्होंने फिर से भाजपा को इस्तीफा दे दिया।

अन्य खबरे

यह भी पढ़े

+ There are no comments

Add yours